Breaking News
.

समीर वानखेड़े के सामने शाहरुख खान को भरना पड़ा 20 बैग का टैक्स…

नई दिल्ली। शाहरुख खान और समीर वानखेड़े पहली बार आमने सामने नहीं हुए है। इससे पहले भी समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान पर जुर्माना लगाया था, जब वे विदेश से 20 बैग लेकर एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसके अलावा अनुष्का शर्मा, सिंगर मीका सहित कई बॉलीवुड पर्सनालिटी हैं जिनका पाला समीर वानखेड़े से पड़ चुका है।

दरअसल, ये मामला तब का है जब शाहरुख विदेश से मुंबई काफी सारे बैग्स के साथ एयरपोर्ट पर उतरे थे, तब शाहरुख का सारा सामान कई घंटों तक चेक किया गया था। एक दशक पहले समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था। जुलाई 2011 का ये किस्सा है, जब शाहरुख हॉलैंड और लंदन ट्रिप से वापस मुंबई आए थे। तब फॉरन से साथ लाने वाले सामान की डिक्लेरेशन क्लियर न करने को लेकर शाहरुख को रोका गया था। उस समय वानखेड़े एयरपोर्ट पर कस्टम स्टेशन में असिस्टेंट कमिश्नर की पोस्ट पर तैनात थे। उस वक्त शाहरुख खान के पास 20 बैग्स थे। ऐसे में शाहरुख खान से कई घंटो तक बैग्स को लेकर पूछताछ की गई थी।

उस वक्त शाहरुख खान का सारा सामान वानखेड़े की टीम द्वारा चेक किया गया था। फिर लंबे समय तक चली इस चेकिंग के बाद शाहरुख खान और उनके परिवार को घर जाने की इजाजत मिली थी। वहीं शाहरुख खान ने 1.5 लाख रुपए कस्टम ड्यूटी पे की थी। ऐसा कई बार हुआ जब वानखेड़े ने कई नामी सेलेब्स को एयरपोर्ट पर रोका था। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, मिनीषा लांबा, सिंगर मीका सिंह को भी एयरपोर्ट पर विदेशी सामान की पूर्ण जानकारी न देने को लेकर रोका गया था।

error: Content is protected !!