Breaking News
.

चरित्र शंका पर आरोपी ने सास-बहू को उतारा मौत के घाट, फिर खुद किया जहर सेवन, हुई मौत…

जांजगीर-चांपा। चरित्र शंका की शक पर आरोपी ने सास-बहू को मौत के घाट उतारकर जहर का सेवन कर लिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। डबल मर्डर की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और जांच में जुट गई। मामला जांजगीर-चांपा जिले के डबरा थाना क्षेत्र के ग्राम खरकेना की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका संतोष रत्नाकर और उसकी सास गुरूवारी बाई के पड़ोस में रहने वाले लक्ष्मण भारद्वाज को शक था कि उसके बेटे के साथ संतोषी रत्नाकर का नाजायज संबंध है। कुछ दिन पहले इसी बात को लेकर आरोपी के साथ उसकी पत्नी का झगड़ा हुआ था। जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी कही चली गई है। जिससे आरोपी डिप्रेशन में चला गया था। सोमवार की रात आरोपी अपने पड़ोस की हत्या करने की नीयत से घुसा था । इस दौरान कमरे में सभी सो रहे थे।

आरोपी ने गुरुवारी बाई, संतोषी रत्नाकर की चाकू घोपकर हत्या कर दी । हत्या के बाद आरोपी संतोषी के बेटे के कमरे में गया, लेकिन उसका कमरा अंदर से बंद था, जिसके बाद वो वहां से निकल गया । डबल मर्डर करने के बाद आरोपी अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए इसके मायका खरसिया जा रहा था। इस बीच रास्ते में ही उसने जहर खा लिया और रास्ते पर ही बेहोश गया। सूचना मिलने पर खरसिया पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

error: Content is protected !!