Breaking News
.

उद्योग मंत्री लखमा ने ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के सफल आयोजन के लिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश …

रायपुर । उद्योग मंत्री एवं सीएसआईडीसी के अध्यक्ष कवासी लखमा की अध्यक्षता में उद्योग भवन में सीएसआईडीसी के संचालक मंडल की बैठक का अयोजन किया गया। बैठक में सीएसआईडीसी द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। उद्योग मंत्री लखमा में जनवरी 2022 में आयोजित किए जाने वाले इन्वेस्ट छत्तीसगढ़-ग्लोबल इन्वेस्टर मीट 2022 हेतु की जा रही तैयारियों की जानकारी ली तथा आयोजन को सफल बनाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

संचालक मंडल की बैठक में उद्योग मंत्री लखमा ने सीएसआईडीसी के कार्यों की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। बैठक में अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार गठित किए गए टी-कॉफी बोर्ड तथा इस हेतु सीएसआईडीसी द्वारा स्थान उपलब्ध कराए जाने के संबंधी की गई कार्रवाई से उद्योग मंत्री लखमा को अवगत कराया गया।

उल्लेखनीय है कि उद्योग मंत्री कवासी लखमा टी-कॉफी बोर्ड के उपाध्यक्ष भी है। संचालक मंडल की बैठक में वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव श्री मनोज कुमार पिंगुआ, संचालक उद्योग श्री अनिल टुटेजा, संचालक नगर तथा ग्राम निवेश विभाग जयप्रकाश मौर्य, अपर सचिव वित्त सतीश पांडे एवं सीएसआईडीसी के प्रबंध संचालक पी. अरूण प्रसाद उपस्थित थे।

error: Content is protected !!