Breaking News
.

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक को ग्रामीणों ने लाठी- डंडों से खदेड़ा, हाथ जोड़कर निकले विधायक विक्रम ….

लखनऊ । विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों और पार्टी की नीतियों का कड़ा विरोध हो रहा है। प्रत्याशी गांव-गांव जाकर वोटरों को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के बारे में बता रहे हैं। वहीं अधिकांश इलाकों से प्रत्याशियों के विरोध की खबरें भी आ रही हैं। इस बीच खतौली विधानसभा से भाजपा के विधायक और प्रत्याशी विक्रम के विरोध में कुछ ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। विरोध के चलते प्रत्याशी को गांव से वापस लौटना पड़ा। बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। वीडियो में विधायक गाड़ी में बैठकर विरोध में नारे लगा रहे ग्रामीणों के बीच से  हाथ जोड़कर निकलते नज़र आ रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक विक्रम बुधवार को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मुनव्वरपुर कला गांव में एक सभा में पहुंचे थे। स्कूल में गांव वालों से चुनाव की चर्चा के दौरान कुछ युवकों ने भाजपा प्रत्याशी पर गांव में विकास के काम न कराए जाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। जिसको लेकर प्रत्याशी नाराज हो गए। इसी बात को लेकर गांव के कुछ युवकों ने प्रत्याशी के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। गांव में काफी देर तक हंगामा रहा। बढ़ते हंगामे को देखते हुए प्रत्याशी को गांव से वापस लौटना पड़ा।

गांव में हुई घटना के बारे में जब भाजपा प्रत्याशी विक्रम से बात की तो उन्होंने बताया कि स्कूल में पंचायत मैं कुछ लोग शराब पीकर बैठे हुए थे, उन्होंने ही विरोध किया है। जिन लोगों ने विरोध किया है वह गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थक हैं।

विधायक विक्रम के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक गाड़ी में बैठकर हाथ जोड़ते हुए विरोध में नारे लगा रहे लोगों के बीच से निकलते नज़र आ रहे हैं। इस बीच उनके सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

error: Content is protected !!