Breaking News
.

सरकार के खिलाफ मुद्दा न होने पर भाजपा धर्मांतरण और साम्प्रदायिकता को ही सबसे बड़ा हथियार बनाएंगी : भूपेश बघेल…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ रही साम्प्रदायिक तनाव के मामलों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि भाजपा के पास सरकार के खिलाफ मुद्दे नहीं हैं। अब धर्मांतरण और साम्प्रदायिकता ही उसके सबसे बड़े हथियार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज में जहर घोलने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ की जनता यह बात बर्दाश्त नहीं करेगी।

बालाघाट रवाना होने से पहले रायपुर हवाई अड्‌डे पर प्रेस से चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो सरकार से नाराज हो। अगर सरकार से कोई दुखी है तो वह है भारतीय जनता पार्टी। ऐसा इसलिए कि कांग्रेस ने उसे 14 सीटों पर सिमटने के लिए बाध्य कर दिया। अब उनके पास कोई हथियार नहीं बचा तब वे कभी धर्म के नाम पर और कभी सम्प्रदाय के नाम पर विवाद खड़ा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कवर्धा और रायपुर के टिकरापारा में धार्मिक झंडों को लेकर हुए विवाद और उससे उपजे तनाव से जुड़े सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्थानीय भाजपा नेतृत्व पर भी राजनीतिक तीर छोड़े हैं। उन्होंने कहा, हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है, लेकिन जिस तरह से नगरीय निकाय चुनाव में खुद भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कमान संभाली है, उनको स्थानीय नेतृत्व पर विश्वास नहीं है।

error: Content is protected !!