Breaking News
.

शरीर का जिन्न जलाने खुद पर उड़ेला पेट्रोल, अस्पताल में हुई मौत…

रीवा। सेमरिया थाना अंतर्गत बड़ागांव के एक युवक ने अंधविश्वास के चक्कर में खुदकुशी कर ली। जानकारी के अुनसार वर्षों से युवक को ‘जिन्न’ परेशान करता था। ऐसे में ‘जिन्न’ को जलाने खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया। दावा है कि ‘जिन्न’ उतरा कि नहीं, लेकिन युवक खुद जल गया। जलता हुआ देखकर एक ग्रामीण ने आग बुछाई।

फिर नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने एसजीएमएच रेफर कर दिया। जहां देर रात युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। रविवार की दोपहर पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। इधर सेमरिया पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि योगेन्द्र साकेत (28) निवासी बड़ागांव थाना सेमरिया शनिवार की सुबह घर से दूर खेत में गया था। जहां पर उसने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। आग से जलता देख एक ग्रामीण दौड़ कर बचाने की कोशिश की। तब तक वह बुरी तरह झुलस चुका था।

फिर भी परिजन घटना का पता चलते ही युवक को उपचार कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरिया लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने युवक की हालत को नाजुक बताते हुए संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। ​डॉक्टरों की मानें तो बर्न यूनिट में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। लेकिन शनिवार की देर रात उसकी मौत हो गई।

युवक द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम को परिजनों ने अंधविश्वास बताया है। कहा, वर्षों से योगेन्द्र साकेत भूत-प्रेत आदि बाधा से परेशान रहता था। घटना के दिन वह शरीर के अंदर मौजूद ‘जिन्न’ को जला रहा था। लेकिन खुद जलकर मौत को गले लगा लिया है।

error: Content is protected !!