Breaking News
.

भीषण हादसा, सिंधु हाईवे पर यात्री बस से जा भिड़ा ट्रक, 30 की मौत …

नई दिल्ली। यहां पंजाब के डेरा गाजी खान में सिंधु हाईवे पर सोमवार को एक यात्री बस के ट्रक से टकरा जाने से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक घायल हो गए। ये बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी। शुरुआत में, डेरा गाजी खान के आयुक्त डॉ इरशाद अहमद ने पुष्टि की कि इस घटना में महिलाओं और बच्चों सहित 29 लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के तुरंत बाद बचाव अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शवों और घायलों को डीएचक्यू टीचिंग हॉस्पिटल डीजी खान में ट्रांसफर किया जा रहा है।

बाद में डीएचक्यू टीचिंग हॉस्पिटल मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर आसिफ कुरैशी ने डॉन डॉट कॉम को बताया कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक घायलों में चार की हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर, गृह मंत्री शेख राशिद ने हादसे में हुई मौतों पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि यह घटना ईदुल अजहा की आगामी छुट्टियों के लिए घर वापस जाने वाले लोगों के लिए किसी आपदा से कम नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, “खुदा मृतकों को जन्नत में जगह दें और उनके परिवार को इस सदमे को सहने की हिम्मत दें।” इसके अलावा संघीय सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट किया- “हम एक राष्ट्र के रूप में कब समझेंगे कि सड़क नियमों का उल्लंघन घातक है? पब्लिक ट्रांसपोर्ट ड्राइवर्स लोगों के जीवन के जिम्मेदार है, उन्हें और सावधानी बरतने की जरूरत है।”

error: Content is protected !!