Breaking News
.

मेरा नाम इतना न लो कि आपके शौहर बुरा मान जाए, इमरान खान

इस्लामाबाद। मरियम नवाज शरीफ पर टिप्पणी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की चारों तरफ आलोचना हो रही है। इमरान खान ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था  “मरियम नवाज, आपको मेरा नाम इतना नहीं लेना चाहिए, आपके पति असुरक्षित हो सकते हैं।” इमरान खान के इस बयान की पाकिस्तान में चौतरफा निंदा हो रही है। पाक पीएम शहबाज शरीफ ने भी इमरान खान के बयान की निंदा की है।

शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा- आपने जो देश के खिलाफ अपराध किए हैं वो आपके इन भद्दे कमेंट के नीचे छिप नहीं सकते हैं। जिसने मस्जिद नवाबी का भी एहताम ना किया हो, उससे आप किसी की मां-बेटी और बहन की इज्जत करने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं? शहबाज शरीफ ने आगे कहा कि “इमरान इतिहास में पहले व्यक्ति हैं जो एक पार्टी के नेता के रूप में अशिष्टता की खाई में गिर गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने भी इमरान खान के बयान की निंदा करते हुए कहा- ”जिनके घरों में मां-बहन होते हैं, वे दूसरी महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते। कृप्या राजनीति के नाम पर इतना नीचे ना गिरें।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष  और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने कहा था कि देश को आर्थिक संकट से निकालने और स्थिर और स्थाई सरकार देने के लिए पार्टी को जल्द चुनाव कराना चाहिए।  मरियम ने कहा कि देश को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की ‘गलतियों का भार’ उठाने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा था- हमने इमरान खान की योजनाओं को फेल कर उन्हें घर भेज दिया है। उनका खेल खत्म हो गया है।

error: Content is protected !!