Breaking News
.

एमपी में उपचुनाव से पहले कांग्रेस का नया अभियान: भाजपा सरकार डेंगू व मलेरिया की रोकथाम में नाकाम, मच्छर मार रहे कांग्रेसी विधायक ….

भोपाल। मध्य प्रदेश में उप चुनाव से पहले मच्छर भी चुनावी मुद्दे बन गए हैं। प्रदेश में डेंगू और मलेरिया के बढ़ रहे प्रकोप के बीच विपक्ष ने सरकार को घेरने के लिए नया तरीका अख्तियार किया है। इसके तहत कांग्रेस विधायक अब मच्छर मारने निकल पड़े हैं। बुधवार को कांग्रेस के दो विधायक पीसी शर्मा और आरिफ मसूद ने भोपाल में मच्छर मार दवा का छिड़काव किया। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा सरकार डेंगू और मलेरिया की रोकथाम में नाकाम साबित हुई है। लिहाजा उनके विधायकों को अब मच्छर मारने पड़ रहे हैं।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा राजधानी भोपाल के 5 नंबर मार्केट पहुंचे. वहां उन्होंने मच्छर मारने के लिए फागिंग मशीन लेकर फागिंग करना शुरू कर दिया. 5 नंबर मार्केट से पीसी शर्मा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सेकेंड स्टॉप तक पहुंचे. यहां भी जगह-जगह दवा का छिड़काव किया. पीसी शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार डेंगू मलेरिया पर रोकथाम में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. जनता इसका जवाब जरूर लेगी. कांग्रेस के दूसरे विधायक आरिफ मसूद अपने विधानसभा क्षेत्र में स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय ही पहुंच गए और कार्यालय के बाहर दवा का छिड़काव किया.

कांग्रेस के इस अभियान का बीजेपी ने जवाब दिया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कांग्रेस विधायकों की इस पॉलिटिक्स का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता पाखंड कर रहे हैं. सरकार डेंगू और मलेरिया से लोगों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. लेकिन कांग्रेस को इसमें भी राजनीति नजर आ रही है. उन्होंने कहा कांग्रेस नेता पाखंड नहीं करें.

error: Content is protected !!