Breaking News
File Photo

एआईएमआईएम के यूपी चुनाव लड़ने पर योगी बोले- ओवैसी देश के बड़े नेता हैं…

नई दिल्ली। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने के फैसले के बाद मुख्यमंत्री योगी ने ओवैसी को बड़ा नेता बताया है. सीएम योगी ने इसी के साथ कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करेगी.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्शन में आ गई हैं. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर लड़ने के ऐलान के बाद सीएम योगी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं. इसी के साथ सीएम योगी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से जीत हासिल करके सत्ता में आएगी.

सीएम योगी ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के एक बड़े नेता हैं. अगर उन्होंने बीजेपी को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चुनौती दी है तो बीजेपी के कार्यकर्ता ने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली है. इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी’.

एआईएमआईएम के अध्यक्ष ने बीते रविवार को यह ऐलान किया था. कि हमारी पार्टी ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयार में लग गई है. बता दें कि एआईएमआईएम ने बिहार विधानासभा चुनाव में 20 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारा था जिसमें पांच सीटों पर उसे जीत हासिल हुई.लेकिन बंगाल चुनाव में पार्टी को निराशा का सामना करना पड़ा था.

error: Content is protected !!