Breaking News
.
File Photo

कोरोना वैक्सीन की चार करोड़ डोज के लिए योगी सरकार ने निकाला टेंडर …

लखनऊ । 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगवाने का ऐलान करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गत 29 अप्रैल को टीके की चार-पांच करोड़ डोज की आपूर्ति के लिए वैश्विक निविदा आमंत्रित करने का फैसला किया था। उन्होंने कहा था कि टीकाकरण कार्य को संपन्न कराने के लिए सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और भारत बायोटेक को टीके की 50-50 लाख खुराक का आर्डर दिया गया है। इसके अलावा चार-पांच करोड़ डोज की आपूर्तिा के लिए वैश्विक निविदा आमंत्रित की जाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस रोधी टीके की चार करोड़ खुराक की आपूर्ति के लिए वैश्विक ई-निविदा आमंत्रित की है। उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम लिमिटेड के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया “कोरोना टीके की चार करोड़ खुराक की आपूर्ति के लिए राज्य सरकार ने लाइसेंस प्राप्त निर्माताओं से ऑनलाइन अल्पकालिक वैश्विक ई-निविदा आमंत्रित की हैं।

उन्होंने बताया कि इस निविदा की प्रक्रिया केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुरूप संपन्न होगी। निविदा का विवरण तथा उसके दस्तावेज संबंधित वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे और निविदा को सात मई अपराहन तीन बजे से डाउनलोड किया जा सकेगा। निविदा दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 मई होगी।

error: Content is protected !!