Breaking News

गैस, डीजल-पेट्रोल की महंगाई को लेकर धरने पर बैठी महिला कांग्रेस की नेत्रियों ने चूल्हा जलाकर सेकी रोटी …

नई दिल्ली। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष स्मिता खरे के नेतृत्व में छतरपुर के छत्रसाल चौक पर कांग्रेस कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेत्रीयों के साथ बैठकर चूल्हा जलाकर रोटी सेकी और गैस सिलेंडर पर माला पहनाई और गाना गाकर विरोध प्रदर्शन किया।

महिला कांग्रेस का कहना है कि सखी सैंया तो खूबाई कमात है महंगाई डायन खाए जात है, बढ़ती पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर आदि पर महंगाई होने से आम जनता का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वैसे भी करोना के कारण लोगों के कामकाज कपड़े के ऊपर से यह महंगाई और जिस कारण घर चलाना मुश्किल हो गया है।

महिला कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए कहना है कि मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे और महंगाई को कम किया जाएगा लेकिन अब तो महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है लोगों की जितनी आमदनी नहीं है उससे कई गुना महंगाई के कारण खर्च हो रहा है। छत्रसाल चौक पर कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन के बाद महिला कांग्रेस की नेत्रियों कलेक्ट्रेट में पहुंच कर महामहिम राष्ट्रपति के नाम छतरपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की के पूरे प्रदेश में यदि महंगाई पर सरकार के द्वारा अंकुश नहीं लगाया गया एवं कम नहीं की गई तो प्रदेश में उग्र आंदोलन महिला कांग्रेस के द्वारा किया जाएगा।

महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन एवं ज्ञापन देने पहुंची महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष स्मिता खरे, सपना चौरसिया, लक्ष्मी चौबे, चंद्रमुखी चौरसिया, प्रियंका अग्रवाल, शबनम खातून, मंजू शर्मा, मिथिलेश सिंह, अभिलाषा अहिरवार, पूनम खरे, मुन्नी पिपरिया, सीमा, सोमवती,संतोष सक्सेना आदि महिला कांग्रेस की नेत्रियां मौजूद रही।

error: Content is protected !!