Breaking News
.

भारतीय जनता पार्टी के किए गए ‘गुनाह’ की सजा आम लोगों को क्यों ….

कोलकाता। भाजपा की  प्रवक्ता नुपूर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में लगातार दूसरे दिन उपद्रव होते रहे। ममता ने सीधे तौर पर नाम लेते हुए कहा कि भाजपा के ‘गुनाह’ की सजा आम लोगों को क्यों मिलनी चाहिए। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसके लिए कुछ राजनीतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं हावड़ा जिले के कुछ हिस्सों में आज दूसरे दिन भी हिंसा जारी रहने के बाद यहां 15 जून तक कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है।

ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हावड़ा जिले में लगातार दूसरे दिन हिंसा हो रही है। इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं, जो चाहते हैं कि दंगे हों। ममता ने आगे लिखा कि लेकिन यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने सवाल पूछा कि भाजपा के गुनाह और लोगों को तकलीफ? गौरतलब है कि पैगंबर पर टिप्पणी के चलते शुक्रवार को पूरे देश में हुए बवाल के बाद शनिवार को भी मामला ठंडा पड़ता नजर नहीं आ रहा।

इस बीच पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्थित पांचला बाजार में पुलिस और उपद्रवियों के बीच फिर भिड़ंत हो गई। इस दौरान हुई आगजनी पर काबू पाने में पुलिस को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा। यहां पर मुश्किल हालात को देखते हुए विभिन्न इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है। जिन इलाकों में धारा 144 लगाई गई है, उनमें उलूबेरिया सब-डिवीजन के अंतर्गत आने वाला नेशनल हाईवे और सभी रेलवे स्टेशन हैं। यहां पर 15 जून तक कर्फ्यू जारी रहेगा।

error: Content is protected !!