Breaking News
.

बनारस में सीएम योगी ने पीएम के साथ गंगा में क्यों नहीं लगाई डुबकी : अखिलेश यादव…

जौनपुर। एक ओर जहां वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम (कॉरिडोर) का लोकार्पण करने के साथ ही कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं तो दूसरी ओर अखिलेश यादव एक के बाद एक सवाल दागते जा रहे हैं। जौनपुर में विजय संकल्प रैली में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कितने समझदार हैं उन्होंने मां गंगा में डुबकी नहीं लगाई। वह जानते हैं मां गंगा और यमुना नदी का पानी गंदा हो चुका है। यदि चंबल नदी का पानी नदी में नहीं  मिलता तो डुबकी लगाने लायक भी नहीं होता। आज जौनपुर में गोमती की क्या स्थिति है यह आप से छूपा नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज भ्रष्टाचार महंगाई कम नहीं पा रही है। इससे उनके सांसद और विधायक गांवों में नहीं घुस पा रहे हैं। डबल इंजन की सरकार फेल हो रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा लोगों  के साथ मिलकर भाजपा को प्रदेश और देश से हटा देगी। 400 से अधिक सीटें भजपा जीतेगी। अखिलेश यादव  ने कहा कि भाजपा ने कहा कि लोगों की आय दो गुनी हो जाएगी। स्थिति यह है कि मंहगाई दो गुनी हो गई है। किसानों को खाद नहीं मिल पा रही है। यदि किसान कोरोना काल में खेतों में काम नहीं हैं  किये होते तो देश की अर्थ व्यवस्था और चौपट हो जाती। माफियाओं पर बुलडोजर चलाई जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि हर जिले में माफिया हैं। प्रदेश सरकार इन मामलों की सूची क्यों नहीं क्यों नहीं करती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जब चुनावी संकल्प पूरा नहीं हो रहा है तो लोगों को संकल्प याद कराए आ रहे हैं। बता दें कि कल प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि, मैं आपसे तीन संकल्प मांगता हूं, पहला, स्वच्छता, दूसरा सृजन और तीसरा आत्मनर्भिर भारत के लिये निरंतर प्रयास। हजारों वर्ष पुरानी काशी से मैं देशवासियों से आह्वान करता हूं कि हर भारतवासी जहां भी है जिस क्षेत्र में है, वह अपने अनूठे और नवोन्मेषी काम जारी रखें। जिससे देश हर क्षेत्र में आत्मनर्भिर बन सके। कहा कि काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन से भारत को निर्णायक दिशा मिलेगी, उज्ज्वल भविष्य का सूत्रपात होगा।

error: Content is protected !!