Breaking News
.

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा कहां गायब हो गईं? दिल्ली में 4 दिनों से तलाश रही है मुंबई पुलिस …

नई दिल्ली। भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के मामले में मुंबई पुलिस 4 दिनों से तलाश रही है। खबर है कि दिल्ली में बीते चार दिनों से उनकी खोज जारी है, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। मुंबई पुलिस ने रजा एकेडमी की शिकायत पर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। साथ ही उन्हें पूछताछ के लिए भी तलब किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के गृह विभाग का कहना है कि बीजेपी से निलंबित की गई प्रवक्ता शर्मा का पता नहीं चल पा रहा है। विभाग का कहना है कि पुलिस के पास उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। मुंबई पुलिस के पायधुनी पुलिस स्टेशन ने पूर्व प्रवक्ता के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसके अलावा शर्मा के खिलाफ ठाणे पुलिस में भी शिकायत दर्ज है।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा कि शर्मा को पहले ईमेल पर समन भेजा गया था। वहीं, अब पुलिस खुद उन्हें समन देने पहुंची है। दिल्ली पुलिस से सहयोग नहीं मिलने की खबरों पर महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा, ‘यह सच है। महाराष्ट्र पुलिस के प्रयास जारी हैं और दिल्ली पुलिस को भी मदद करनी चाहिए।’

मई में एक टीवी डिबेट के दौरान उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी। उनके बयान का असर भारत समेत दुनिया के कई देशों में देखा गया था। कतर, पाकिस्तान, ईरान, इराक समेत कम से कम 14 देशों ने नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि, पार्टी ने इस पर कार्रवाई की  और शर्मा को निलंबित कर दिया था।

error: Content is protected !!