Breaking News
.

पड़ोसन के घर गया युवक नहीं निकला तो लोगों ने तोड़ा दरवाजा, नजारा देख सभी दंग …

रांची । खेलगांव थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। एक कमरे से युवक-युवती का शव फंदे से लटका मिला है। कमरा युवती का थी। स्थानीय लोगों ने 22 वर्षीय आशीष को 20 वर्षीय युवती गुड़िया के घर जाते देखा था। जब काफी देर बाद भी वह नहीं निकला और युवती के कमरे का दरवाजा भी नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा। इसके बाद देखा कि दोनों फंदे से झूल रहे हैं। दोनों की लाशें मिलने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

यह घटना खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा इलाके में बुधवार को हुई। इसी इलाके में रहनेवाले आशीष (22) और उसकी पड़ोसन निशु कुमारी उर्फ गुड़िया (20) का शव उसके कमरे में झूलता मिला है। परिजनों ने जब युवती के कमरे का दरवाजा बंद देखा तो आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी।

तब स्थानीय लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उनके होश फाख्ता हो गए. क्योंकि कमरे में आशीष और युवती के शव फंदे से झूलते मिले। तब इस बात की जानकारी खेलगांव थाने को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और जांच में जुटी। शव को पोर्स्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

पुलिस जांच में अबतक ये बातें सामने आई हैं कि आशीष और युवती आपस में प्रेम करते थे। आत्महत्या की वजह क्या रही- यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। खेलगांव थाना प्रभारी मनोज महतो ने बताया कि मामले में पूछताछ और जांच जारी है।

वहीं, स्थानीय लोग और परिजन से हुई पूछताछ, कमरे की स्थिति और परिस्थितियों के आधार पर यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। थाना प्रभारी ने कहा कि पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

error: Content is protected !!