Breaking News
.

अखिलेश यादव का अजीबोगरीब ऐलान, सांड के हमले से मौत हुई तो सरकार देगी पांच लाख का मुआवजा …

उन्नाव। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी का विजय रथ यात्रा लेकर उन्नाव पहुंचे। यहां के राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को भारी भीड़ को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा, कटाक्ष किए। इस दौरान अखिलेश यादव ने कानपुर मेट्रो प्रोजेक्ट को भी समाजवादी सरकार की देन बताई। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने ही कानपुर में 9 किलोमीटर तक मेट्रो की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर मेट्रो के 9 किलोमीटर रूट का मंगलवार को लोकार्पण किया है।

अखिलेश यादव ने अपनी हाइटेक मर्सिडीज बस की छत से जनता को संबोधित करते हुए कई वादे कर डाले। उन्होंने कहा कि उन्नाव का कलम व तलवार का इतिहास रहा है। अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो कानपुर मेट्रो को बढ़ाकर उन्नाव तक लाया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि यूपी में सांड से लड़कर मौत होने पर, साइकिल से चलने वालों की एक्सीडेंट में मौत होने पर सपा सरकार 5 लाख रुपए का मुआवजा देगी। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ सपा के उन्नाव जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद अन्नू टंडन, विधायक इरफान सोलंकी, अमिताभ बाजपेई, एमएलसी सुनील साजन मौजूद रहे।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने जिस पीयूष जैन के घर पर छापा मरवाया वह सपा का नहीं है। समाजवादी इत्र एसपी एमएलसी पुष्पराज जैन द्वारा लॉन्च गया था न कि पीयूष जैन ने लॉन्च किया था। सत्तारूढ़ बीजेपी ने डिजिटल भूल से अपने ही व्यवसायी (पीयूष जैन) के यहां छापा मारा। सरकार का बैंक है, नोट की गड्डी में तो बैंक का नाम होगा। पीयूष जैन का सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) निकलवा लो, पता चल जाएगा किसका आदमी है, किसका रुपया है। अखिलेश ने कहा कि उन्नाव मन बनाओ, आपने हमेशा सपा का साथ दिया है। इस बार भी सभी छह सीटें जितवाओ।

गौरतलब है कि डायरेक्टोरेट ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस की छापेमारी में इत्र व्यापारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज ठिकानों से लगभग 257 करोड़ रुपये नकद, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद की गई। अदालत के आदेश पर पीयूष जैन को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ”बताओ नोटबंदी फेल हो गई कि नहीं हो गई? अगर नोटबंदी तुम्हारी कामयाब थी तो बताओ बीजेपी वाले के घर में इतना रुपया कैसे निकल रहा है?”

error: Content is protected !!