Breaking News
.

THE KASHMIR FILES के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भोपाल के लोगों को बताया समलैगिक, थाने में शिकायत …

मुंबई। द कश्मीर फाइल्स से करोड़ों रूपए कमा चुके फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने शिकायत की गई है। उन पर एक इंटरव्यू में भोपालियों को समलैंगिक कहने का आरोप है। उनके इस बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 27 वर्षीय पीआर मैनेजर रोहित पांडे ने विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला है और उसने मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल, द कश्मीर फाइल्स से करोड़ों रूपए कमा चुके फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग अक्सर ‘भोपालियों’ को ‘उनकी नवाबी इच्छाओं’ के कारण समलैंगिक मानते हैं। इंटरव्यू की क्लिप वायरल होने के बाद द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर अपनी टिप्पणी पर आलोचनाओं के घेरे में आ गए। उन्होंने साक्षात्कार में कहा, “मैं भोपाल से हूं, लेकिन मैं खुद को भोपाली नहीं कहता क्योंकि इसका एक निश्चित अर्थ होता है। अगर कोई खुद को भोपाली कहता है, तो इसका आम तौर पर मतलब है कि वह व्यक्ति समलैंगिक है.. ‘नवाबी’ कल्पनाओं वाला कोई व्यक्ति।

error: Content is protected !!