Breaking News
.

बहुत जल्द विराट और अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे विक्की और कैट…

नई दिल्ली। विक्की कौशल और कैटरीना कैटरिना कैफ की शादी की चर्चा इन दिनों चल रही है। जानकारी के अनुसार 7 या 8 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं यह भी जानकारी मिल रही है कि अंतिम समय में यह कपल अपना विवाह स्थल बदल सकते हैं!

इस बीच एक नेशनल अखबार ने रिपोर्ट में दावा किया गया कि कुछ भी बदले लेकिन एक चीज नहीं बदलेगी। वह उनका मुंबई के जुहू स्थित उनका लव नेस्ट। खबर के मुताबिक, विक्की कौशल ने अपनी होने वाली पत्नी कैटरीना कैफ के लिए एकदम सही घर ढूंढ़ लिया है। वह इस मकान के किराए के लिए बड़ी राशि का भुगतान कर रहे हैं। कीमत सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

खबर के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कुछ समय से घर की तलाश कर रहे थे। आखिरकार उन्हें अपने सपनों का ठिकाना मिल गया है। अगले महीने शादी करने वाले इस जोड़े ने मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है। मजे की बात यह है कि दोनों बॉलीवुड एक और पावर कपल- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी होंगे। विरुष्का के इस बिल्डिंग में दो फ्लोर हैं।

एक रियल-एस्टेट पोर्टल के प्रमुख वरुण सिंह के हवाले से विक्की ने जुहू स्थित बेहद आलीशान बिल्डिंग राजमहल में 60 महीने यानी 5 साल की अवधि के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था। विक्की कौशल द्वारा भुगतान की गई सुरक्षा राशि 1.75 करोड़ रुपए के करीब है। शुरुआती 36 महीने का किराया 8 लाख रुपये प्रति माह है। अगले 12 महीनों के लिए यह 8.40 लाख रुपये प्रति माह है। शेष 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपये प्रति माह की दर से किराया अदा करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान के घर दीपावली की पार्टी के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना की रोका सेरेमनी हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। इनमें कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल और अली अब्बास जैसे सेलेब्स के शादी में शामिल होने की खबर है। यह भी कहा जा रहा था कि सलमान खान को भी शादी के लिए न्योता भेजा गया है और उन्होंने स्वीकार भी कर लिया है।

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बारवरा में दोनों की शादी की बुकिंग्स हुई है। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान परिवार संग इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे। वे कैटरीना और विक्की की शादी स्किप कर सकते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि पहला निमंत्रण सलमान खान और उनके परिवार को भेजा गया था।

error: Content is protected !!