Breaking News
.

पत्नी पर बुरी नजर रखता था, शराब पिलाकर जंगल ले गया पति; सिर पर ईंट से वार करके मार डाला …

मुरादनगर। पत्नी पर बुरी नजर रखने पर व मामा की पिटाई करने से नाराज पड़ोसी युवक ने शराब पिलाकर जंगल में ले जाकर ईंट मारकर उसकी हत्या की थी। हत्या करने के बाद आरोपी परिवार सहित कॉलोनी से फरार हो गया था। गाजियाबाद के मुरादनगर की उखालरसी कॉलोनी निवासी दिलीप की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । सीओ सदर आकाश पटेल ने बताया कि उखालरसी कॉलोनी निवासी दिलीप कुमार का शव 14 जुलाई को दुहाई हिसाली मार्ग पर रजवाहे में मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर थाने में जमकर हंगामा भी किया था।

परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ सदर ने बताया कि जब मामले की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई। उन्होंने बताया कि दिलीप के पास वाले कमरे में रहने वाले दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। पुलिस पूछताछ में दीपक ने बताया कि दिलीप मेरी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इतना ही नहीं उसने 11 जुलाई की रात मेरे मामा सुरेश के साथ मारपीट व गाली गलौच की थी। उसी दिन मैने तय कर लिया था कि दिलीप को सबक सिखाना है।

12 जुलाई की सुबह हम दोनों बाइक लेकर शराब पीने के लिए निकल गए। पहले थाने के पास ठेके से शराब ली और पी। इसके बाद बाइक लेकर हिसांली के जंगल में चले गए। वहां पर बाइक का तेल खत्म हो गया। इस बात को लेकर हम दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मैंने ईंट से दिलीप के सिर पर तीन वार किए। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर दिलीप का शव रजवाहे में डाल दिया और घर आकर परिवार के साथ मेरठ चला गया। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी दीपक पुत्र काले निवासी पनवाड़ी थाना दौराला जिला मेरठ के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट भी बरामद कर ली गई है।

error: Content is protected !!