Breaking News
.

यूनिवर्सिटी में कुलपति एमके श्रीवास्तव ने कहा- मैं यहां झक मारने बैठा हूं, पढ़िये फिर क्या हुआ …

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की शंकर शाह यूनिवर्सिटीके कुलपति एमके श्रीवास्तव ने एनएसयूआई (भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन) के प्रतिनिधिमंडल को सवाल-जवाब के दौरान यह कह दिया कि मैं यहां झक मारने बैठा हूं। कुलपति के इस जवाब पर छात्रनेता बिफर गए और उन्होंने कुलपति के रवैये पर गंभीर आपत्ति दर्ज की। पुलिस के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ और एनएसयूआई ने रजिस्ट्रार को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांग को हल करने की मांग की।

शुक्रवार को छात्र नेताओं और कुलपति एमके श्रीवास्तव के बीच विवाद की स्थिति बन गई। दरअसल शंकर शाह विश्विद्यालय की टीम को अंतर विश्विध्यालय प्रतियोगिता में शामिल नहीं किया गया। इसे लेकर एनएसयूआई अध्यक्ष अजय ने विश्वविद्यालय जाकर ज्ञापन दिया और कहा की इस मुद्दे पर कुछ कार्रवाई की जाए। छात्रनेताओं की बात पर कुलपति ने कुछ कहा तो स्टूडेंट्स ने सवाल किया कि सब हम ही करेंगे तो आप यहां क्यों बैठे हैं तो कुलपति ने कहा कि मैं तो झक मार रहा हूं।

छात्रनेता ने अजय ने कहा कि आप इस्तीफा दो और घर जाओ। विवाद के दौरान कुलपति ने छात्रनेताओं से कह दिया कि वे लायक नहीं हैं तो निकलवा दें। एनएसयूआई छात्रनेताओं ने कहा कि इस विश्विद्यालय को मजाक का विषय नहीं बनने देंगे। इस तरह काफी समय तक विवाद होने के बाद रजिस्ट्रार को ज्ञापन देकर छात्रनेता चले गए। एक छात्रनेता रेशमा खान ने कहा कि अखिल भारतीय विश्विद्यालय प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने दिया जा रहा है जिसके कारण छात्र नाराज हैं। 

error: Content is protected !!