Breaking News
.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना गंदा मास्क उतार पूर्व सांसद अरूण मिश्रा को पहना दिया, कांग्रेस ने घेरा …

नई दिल्ली । कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इस बीच केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में वो भीड़ के बीच मौजूद हैं। वो अचानक अपना गंदा मास्क उतारकर एक शख्स को पहना देते हैं। यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जिस शख्स को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मास्क पहनाया वो और कोई नहीं बल्कि ग्वालियर के ही पूर्व सांसद अरूण मिश्रा थे।

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान मौजूद थे। इस दौरान जब वो भीड़ के बीच से गुजर रहे थे तब पूर्व सांसद से उनकी मुलाकात हुई। पूर्व सांसद ने मास्क नहीं पहना था। यह देखते ही केंद्रीय मंत्री ने अपना गंदा मास्क उतार कर उन्हें पहना दिया। वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो सामने आने के बाद अब कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि राज्य में सत्तारुढ़ पार्टी रैलियों पर लाखों रुपए खर्च कर रही है। मोदी सरकार के मंत्री लोगों के बीच इस्तेमाल किये गये मास्क बांट रहे हैं।

आपको बता दें कि देश में अभी हर रोज कोविड-19 के 25-30 हजार केस आ रहे हैं। मोदी सरकार ने साफ किया है कि अभी कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं हुई है। मोदी सरकार लगातार लोगों से कोरोना से जुड़ी अहम गाइडलाइन का पालन करने के लिए कह रही है।

error: Content is protected !!