Breaking News
.

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का तंज- सिख मुख्यमंत्री ढूंढने में व्यस्त हैं अरविंद केजरीवाल …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । बीजेपी अपने विरोधी दलों को खीचने, उन्हें नीचा दिखाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। यहीं कारण है कि कभी वह समय-समय पर राजनीतिक मौका तलाशते रहती है। अब नए सियासती तेवर में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली के पास वैक्सीन की 11 लाख से ज्यादा खुराकें हैं लेकिन इसके बावजूद वहां सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को टीका लगा। हरदीप सिंह पुरी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उनकी खिंचाई भी की और यह भी कहा कि वह पंजाब में सिख सीएम का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं।

नागरिक उड्डयन मंत्री पुरी ने ट्वीट किया, ‘जिस दिन भारत ने 84 लाख से ज्यादा लोगों को टीका दिया उस दिन दिल्ली में सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को वैक्सीन लगी, जबकि उसके पास 11 लाख खुराकें मौजूद थीं। क्यों? उन्होंने आगे लिखा, ‘दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने की बजाया केजरीवाल जी पंजाब में अपनी पार्टी के लिए सिख सीएम का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अमृतसर में थे, जहां उन्होंने यह ऐलान किया कि अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों में पार्टी की ओर से सीएम पद के लिए कोई सिख समुदाय का ही उम्मीदवार होगा।

बता दें कि हरदीप सिंह पुरी ने यह ट्वीट दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के उस बयान के जवाब में किया है, जिसमें सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार देश के लोगों के टीकाकरण की बजाय विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रही है। मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर दबाव बना रही है कि वे उसके टीकाकरण अभियान को धन्यावाद करने के लिए विज्ञापन छापे।

error: Content is protected !!