Breaking News
.

शादी समारोह में आई किशोरी के साथ दो युवकों ने बारी-बारी से रातभर लूटी इज्जत, दोनों आरोपी गिरफ्तार .

रायपुर। बलरामपुर जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग किशोरी को 2 युवकों ने अगवा कर लिया। घर से दूर लेकर युवकों ने रातभर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया और लड़की की इज्जत लूटी। आरोपियों ने किशोरी को इस बात की जानकारी किसी को नहीं देने धमकी भी दी। किशोरी व परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है।

कुसमी एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि पीड़िता किशोरी अपने परिजनों के साथ गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। 9 मई की आधी रात 2 बजे वह लघुशंका के लिए गई थी, तभी आरोपी नीलेश कुमार एवं करन टोप्पो ने पीड़िता को अगवा कर लिया। उसका मुंह बंद कर आरोपी उसे काफी दूर ले गए और दोनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद दोनों आरोपियों ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी भी दी और वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के पास पहुंची। भयभीत किशोरी ने दूसरे दिन घटना की जानकारी परिजनों को दी। 11 मई की सुबह पीड़िता परिजनों के साथ पुलिस थाना पहुंची और इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। शंकरगढ़ पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 376-D-IPC, 506-IPC, 4-CHL, 6-CHL के तहत कार्रवाई की है। थाना प्रभारी अमित गुप्ता की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

error: Content is protected !!