Breaking News
.

दो बाइक सवारों ने चाकू की नोक पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े मोबाइल और 45 हजार छीन कर हुए फरार ….

रायपुर । रायपुर के खरोरा इलाके में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी लूट के शिकार हो गई। लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से वार भी किया। जिसकी वजह से अब कर्मचारी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। वारदात बुधवार को हुई, देर रात इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। अब बदमाशों का पता लगाने खरोरा थाने की एक टीम निकली है।

यह वारदात भंडारपुरी सड़क पर हुई। बाइक पर कलेक्शन के रुपए लेकर निकले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को दूसरी बाइक पर आ रहे दो बदमाशों ने घेर लिया। युवक के पास रखे 45 हजार रुपए और उसका मोबाइल फोन लूटकर भाग गए।

खरोरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, खरोरा के भंडारपुरी सड़क सूनसान होने की वजह से लुटेरे भाग निकले। फिलहाल आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। जो युवक इस लूट की घटना का शिकार बना उसका नाम देवदत्त राजपूत है। 21 साल का देवदत्त एक्सिस ग्रामीण लिमिटेड कंपनी में सेंटर मैनेजर का काम करता है। देवदत्त की पोस्टिंग तिल्दा इलाके में है। यह संस्था गांव में काम करने वाली महिलाओं के स्व सहायता समूह को लोन देने का काम करती है। इसी सिलसिले में लोन की किश्त वसूलने देवदत्त खरोरा इलाके के चिकली में गया हुआ था।

लौटते वक्त भंडारपुरी इलाके में सामने से आ रहे बाइक पर सवार दो युवकों ने अचानक देवदत्त के सामने अपनी बाइक अड़ाकर उसे गिरा दिया। बदमाशों ने देवदत्त की बाइक से चाबी भी निकाल ली। लूट की नियत से आए बदमाश ने देवदत्त की जांघ पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले से लहूलुहान हो चुके देवदत्त के पास रखे बैग और मोबाइल फोन को आरोपियों ने लूट लिया और फौरन वहां से भाग निकले। देवदत्त ने पुलिस को बताया है कि लुटेरे पल्सर बाइक में आए थे। घटना के बाद कुछ और राहगीरों ने मदद करते हुए देवदत्त को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया और थाने में जानकारी दी।

error: Content is protected !!