Breaking News
.

मध्य प्रदेश के मोतीनाला के पास ट्रक-कार में भिड़ंत, कवर्धा के चार युवकों की गई जान …

रायपुर । मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे मोतीनाला के पास ट्रक और कार की भिड़ंत में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा रात्रि तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। मृतक चारों युवक छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के निवासी हैं। युवक मध्य प्रदेश में कहां जा रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। मोतीनाला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

मोतीनाला थाना के एएसआई लिखन टेकाम से मिली जानकारी के मुताबिक मनोहारी गांव के पास ट्रक और कार में भिड़ंत हुई है। हादसे में अल्टो कार क्रमांक CG07 1735 के चार युवकों की मौत हुई है। वहीं ट्रक क्रमांक RJ 11 GA 8685 का चालक व हेल्फर फरार है। घटना मोतीनाला मध्य प्रदेश और धवाईपानी छत्तीसगढ़ सीमा से लगे ग्राम मनोहारी के पास हुई है। हादसे में छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के संदीप मानिकपुरी, ललित चंद्रवंशी, कमलेश धुर्वे की मौत हुई है, वहीं एक युवक की पहचान अभी नहीं हो पायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर से रायपुर आ रहे बोलेरो कार में सवार लोगों ने थोड़ी दूर में संचालित एक ढाबा संचालक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद ढाबा मालिक ने मोतीनाला पुलिस को सूचना दी। घटना इतनी जबरदस्त हुई कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चार लोगों की मौके हो गई। दो मृतक कार में ही फंसे गए थे। कटर मशीन से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार ट्रक राजस्थान से छत्तीसगढ़ की ओर और कार सवार युवक छत्तीसगढ़ से मध्य प्रदेश की तरफ आ रहे थे।

error: Content is protected !!