Breaking News
.

गंदे पानी की सप्लाई से परेशान महिला पति को छोड़ मायके गई, युवक ने पुलिस से की दिल्ली जल बोर्ड की शिकायत …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । राजधानी के ख्याला इलाके में दिल्ली जल बोर्ड से गुस्साए एक व्यक्ति ने उसके अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को फोन कर मदद मांगी है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर मायके चली गई है और अब वापस नहीं लौट रही है। युवक ने बताया कि उनके इलाके में जल बोर्ड गंदा पानी सप्लाई करता है, जिसके चलते उसकी पत्नी लंबे समय से परेशान थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित युवक अपने परिवार के साथ ख्याला गांव की हरिजन बस्ती में रहता है। 19 जून की शाम को पीड़ित ने पुलिस को फोन किया और बताया कि दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों ने उसके घर का पानी का कनेक्शन काट दिया है, जिसके चलते उनके घर में पानी नहीं आ रहा है। अगर पानी आता है तो वह गंदा आता है। इसके चलते वह लंबे समय से परेशान है।

घर में पानी न आने के चलते उसकी पत्नी घर छोड़ कर अपने मायके चली गई है। अब वह वापस ससुराल नहीं लौट रही है। उसकी पत्नी का कहना है कि जब तक घर में साफ पानी नहीं आएगा, वह अपने मायके में ही रहेगी। ऐसे में पुलिस जल बोर्ड के कर्मचारियों से इलाके में साफ पानी न देने के लिए उन पर  कार्रवाई करे और उसके घर का कनेक्शन भी जुड़वा दे ताकि उसकी पत्नी घर वापस आ जाए।

error: Content is protected !!