Breaking News
.

महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल की संस्थापक गायत्री देवी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन …

महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल के प्रांगण में विद्यालय की संस्थापक गायत्री देवी साहिबा की पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय की पूर्व छात्राओं जिन्हें कोरोना महामारी ने काल बनकर लील लिया उन्हें भी याद किया गया तथा उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई ।

श्रद्धांजलि सभा का प्रारंभ विद्यालय की अध्यापिकाओं बेला त्रिपाठी एवं डॉ. स्वप्ना चंद्रा द्वारा कविता पाठ एवं संगीत विभाग के द्वारा गुरु की महिमा का गुणगान करते हुए भजन प्रस्तुति के साथ किया गया।विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती अर्चना एस मनकोटिया द्वारा राजमाता साहिबा को उनके उत्कृष्ट विचारों औऱ सराहनीय कार्यों को गुणगान करते हुए याद किया गया।

उन्होंने कहा- कि वास्तव में राजमाता साहिबा को सच्ची श्रद्धांजलि बालिका शिक्षा का दीप जलाकर तथा अपने कार्यों में पूर्णतः निष्ठा और ईमानदारी का परिचय देकर ही दी जा सकती है साथ ही उनके द्वारा देखे गए हर एक स्वप्न को पूरा करके ही हम उन्हे सच्ची श्रद्धांजलि दी पाएँगे ।

साथ ही  प्राचार्या द्वारा विद्यालय की चेयरपर्सन रानी विद्यादेवी एवं प्रेसिडेंट गिल्ड जेन हिम्मत सिंह द्वारा प्रेषित संदेशों का वाचन किया गया। अंत में समस्त विद्यालय परिवार द्वारा पुष्पांजलि अर्पित कर महारानी साहिबा को याद किया गया ।

 

 

error: Content is protected !!