Breaking News
.
Gold wedding rings forming a heart shape over pale background. Great use for wedding, love and romance concepts. Isolated on white background. Panoramic composition.

कोचिंग में हिंदू बनकर फंसाया, सरिता को सानिया खान बनाया, निकाह के बाद खिलाया भैंस का मीट ….

बरेली। भाजपा राज में लवजेहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन धर्म परिवर्तन कर लड़कियों को प्रताड़ित करने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बरेली जिले से सामने आया है। जहां एक छात्रा का कंप्यूटर कोचिंग पर एक युवक से दोस्ती हो गई। युवक ने हिंदू बनकर छात्रा से दोस्ती की थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और नजदीकियां बढ़ गईं।

युवक ने छात्रा से संबंध भी बनाए। इसके बाद छात्रा का धर्म परिवर्तन कराकर उससे निकाह किया। इसके बाद युवक ने छात्रा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसे भैंस का मीट तक खिलाया गया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। अब उत्पीड़न करके उसे जान मारने की धमकी दी जा रही है। थाना इज्जतनगर में छात्रा की ओर से आरोपियों के खिलाफ लव जेहाद की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इज्जतनगर में बिहार मान नगला की रहने वाली सरिता ने बताया कि धर्मकांटा दूध की डेयरी के पास वह कंप्यूटर का कोर्स कर रही थी। इसी दौरान उसे इमरान मिला। उसने अपना नाम सुरेंद्र सिंह बताया। दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार बढ़ गया। उसने कई बार संबंध बनाये। बाद में उसने अपना नाम इमरान खान बता कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। मना करने पर उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 26 मई 2020 को जबरदस्ती ब्लैकमेल कर उसने निकाह किया। सरिता का नाम सानिया खान रख दिया।

आरोप है कि इमरान खान अपनी मां रिफत बी, भाई मिसिरयार खान, खुर्शीद खान, इरशाद खान बहनोई आफताब, मोइन खान के साथ रहने लगा। आरोपियों ने उसे जबरदस्ती भैंस का मीट खिलाया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। कहा कि बगैर मीट खाए मुस्लिम नहीं बन पाएगी। मीट नहीं खाना है तो इमरान को छोड़ दो। इसको लेकर कई बार उसकी पिटाई लगाई।

मुस्लिम धर्म अपनाने को लेकर इमरान खान ने सरिता का जीवन लव जिहाद करके बर्बाद कर दिया है। मामले की शिकायत उसने थाना पुलिस से की। इज्जतनगर थाने में बिहार मान नगला के इमरान खान और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है।

घर में बवाल होने के बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। जिस पर पुलिस उनको थाने लाई। तब पुलिस ने समझौता करा दिया था कि परिवार से अलग इमरान के साथ ही सरिता रहेगी। पुलिस के डर से इमरान ने हवाई अड्डे के पास कमरा किराए पर ले लिया। एक माह तक सरिता को बंधक बनाकर रखा। इमरान व उसके परिवार वाले उसको परेशान करते थे। उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करते थे।

error: Content is protected !!