Breaking News
.

TMC मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां के खिलाफ करेगी कार्रवाई, जानें कारण ….

कोलकाता। कोलकाता में टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी ने भी संसद में गांधी की प्रतिमा के पास आंदोलन में शामिल होने के लिए अपना कार्यक्रम बदल दिया। उन्होंने सांसदों के साथ भी बैठक की। ये दोनों सांसद नदारद रहे। इस वजह से पार्टी नेतृत्व नाराज है।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार रात को बताया कि टीएमसी ने अपने सांसद और बंगाली फिल्म अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि दोनों 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी-अपनी सीटें जीतकर सांसद बनी थीं।

टीएमसी के एक वरिष्ठ सांसद ने कहा, “दो दिन पहले हमारी संसदीय समिति की बैठक में मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को कारण बताओ नोटिस भेजने का निर्णय औपचारिक रूप से लिया गया था। उन्होंने नेतृत्व के निर्देशों की अनदेखी की और 12 राजसभा सदस्यों के निलंबन के विरोध में आयोजित धरने को छोड़ दिया।”

उन्होंने कहा, “मैं बैठक में मौजूद था लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों सांसदों को कारण बताओ नोटिस मिला है या नहीं।”

आपको बता दें कि मानसून सत्र के दौरान कथित “अशांत व्यवहार” के लिए शीतकालीन सत्र में राज्य सभा के 12 सांसदों को निलंबित कर दिया गया। इस निलंबन के खिलाफ 100 से अधिक विपक्षी सांसदों ने संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। इनमें से दो सांसद टीएमसी भी शामिल हैं।

 

error: Content is protected !!