Breaking News
.

पत्नी से तंग आकर इंस्पेक्टर ने किया आत्महत्या का प्रयास, व्हाट्सएप स्टेटस देख नोएडा पुलिस ने बचाया; लगाए आरोप ….

नोएडा। नोएडा में रहने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने घरेलू कलह से तंग आकर मंगलवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने अपने सुसाइड नोट का फोटो अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया। तभी उनके किसी परिचित ने उसको देख लिया। उसने तुरंत नोएडा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बीटा 2 थाना पुलिस इंस्पेक्टर के घर पहुंची और उनकी जान बचाई।

वर्तमान में इंस्पेक्टर ध्रूव भूषण दूबे ग्रेटर नोएडा आईटी सेल में कार्यरत हैं। वह परिवार के साथ ग्रेनो डेल्टा 3 में रहते हैं। उन्होंने मंगलवार शाम को एक सुसाइड नोट लिखकर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया। पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी। तभी उनके किसी परिचित ने उनका स्टेटस देख लिया। उसने तुरंत बीटा 2 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल राजपूत को मामले की सूचना दी।

इसके बाद थाना प्रभारी ने तुरंत दूबे के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। उनकी लोकेशन परी चौक के पास मिली। फिर पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई और इंस्पेक्टर ध्रूव भूषण दूबे की जान बचाई। वह अपनी ऑल्टो कार में थे। इसके बाद उन्हें बुलंदशहर के उनके दोस्तों के साथ सुरक्षित भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर ने अपने सुसाइड नोट में पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पत्नी को लिखा है कि तुमको मकान, जमीन, पैसा मुबारक हो। उन्होंने अपनी मौत का कारण पत्नी सहित अन्य ससुराल पक्ष के लोगों को बताया। साथ ही अपनी सारी संपत्ति अपनी बेटियों के नाम करने की बात लिखी। इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि उनकी पत्नी को उनके शव को हाथ न लगाने दें। उनकी बेटी अधिकारी बनकर उनकी तेरहवीं करें। हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

error: Content is protected !!