Breaking News
.

टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ …

नई दिल्ली।  टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म गणपत की शूटिंग फिलहाल ब्रिटेन में कर रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जहाँ वे कड़ाके की ठण्ड में शूटिंग कर रहे थे। इससे प्रभावित होकर फैंस से टाइगर ने काफी तारीफें बटोरीं।

हाल ही में Koo (कू) पर टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर की है, जहाँ वे अनोखे अंदाज़ में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ शॉर्ट्स में हैं और रनिंग शूज तथा धूप से बचने के लिए चश्मा पहने हुए हैं। इस वीडियो में वे तब फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं, जब अपनी दमदार फ्लाइंग किक से बॉल फेंकते हैं।

आपको बता दें कि इस वर्ष जून में टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर शब्बीर अहलूवालिया, अपारशक्ति खुराना और डीनो मोरेया के साथ कई फुटबॉल मैच खेले थे।

आपको जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड के हमारे यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी। उस समय टाइगर की उम्र महज़ 24 वर्ष थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा और कई सफल फिल्मों में काम किया। टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता हासिल की। इसके बाद उन्होंने बागी के सिक्वल ‘बागी 2’ में भी काम किया, और यह फिल्म भी सफल साबित हुई।

यदि हम उनके फ्रंट वर्क की बात करें, तो इस बार वे कृति सेनन के साथ गणपत और तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती-2 में नज़र आने वाले हैं। दोनों ही फिल्म्स के रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

error: Content is protected !!