Breaking News
.

थाने में टीआई ने मनाया बदमाश का बर्थडे, किया लाइन अटैच…

भोपाल. मप्र की राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया. उनका एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वे थाने में आपराधिक प्रवृत्ति के एक युवक का केक कटवाते और खिलाते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, थाना प्रभारी को ये कार्यक्रम राजनीतिक दबाव में करना पड़ा था.

ज्ञात हो कि टीटी नगर थाने के प्रभारी शैलेंद्र शर्मा की 2 दिन पहले देर रात भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार से बहस हो गई थी. क्योंकि, शर्मा ने पवार से डीजे बंद करने को कहा था. डीजे पवार के दोस्त गोविंदा उर्फ लकी के जन्मदिन पर बजाया जा रहा था. बहस बढ़ी तो पवार ने पुलिस प्रशासन पर दबाव डालकर टीआई को थाने से हटाने की मांग की.

धीरे-धीरे मामला गरमा गया. इस बीच टीआई शैलेंद्र शर्मा राजनीतिक दबाव में आ गए. उन्होंने आपराधिक प्रवृत्ति के गोविंदा को थाने में बुलाकर केक कटवा दिया. केक कटने के दौरान वीडियो भी बनाया गया, जो वायरल हो गया. हालांकि, इस मसले पर थाना प्रभारी ने अपनी सफाई भी दी है. उन्होंने कहा है कि पवार इस बहस को खत्म करना चाहते थे. वे खुद केक लेकर आए. इसलिए उन्हें केक काटने के लिए कह दिया. पवार के साथियों के आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी उन्हें नहीं थी. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि पवार के साथ ऐसे युवक भी थाने आए, जो आपराधिक प्रवृत्ति के हैं.

error: Content is protected !!