Breaking News
.

जिनके हथेली में होती है विष्णु रेखा वो लोग होते हैं भाग्यशाली…

नई दिल्ली। हस्तरेखा शास्त्र व्यक्ति की सफलता, सौभाग्य, सुख आदि सभी पहलुओं के बारे में बताता है. इसके मुताबिक जिन लोगों के हाथ में विष्णु रेखा होती है, वो लोग बहुत सौभाग्यशाली होते हैं. यह रेखा बहुत कम लोगों के हाथ में होती है. विष्णु रेखा का महिलाओं के बाएं हाथ में और पुरुषों के दाएं हाथ में होना शुभ होता है. यह रेखा जितनी मजबूत और स्पष्ट होती है उतनी ही प्रभावी होती है.

 

 

बहुत शुभ होती है विष्णु रेखा

जब हृदय रेखा से कोई रेखा निकलकर इस तरह गुरु पर्वत तक जाए कि हृदय रेखा 2 भागों में विभाजित हो तो उसे विष्णु रेखा कहते हैं. ऐसे लोग बहुत भाग्‍यशाली होते हैं. उन पर भगवान विष्णु विशेष कृपा होती है, जो उन्‍हें हर मुश्किल से बचा लेते हैं. ऐसे जातक निडर और साहसी होते हैं. शत्रु तमाम कोशिशों के बाद भी इनका कुछ नहीं बिगाड़ पाते, उल्टे हर दांव खुद उन पर ही भारी पड़ जाता है.

 

 

 

जिंदगी में पाते हैं ऊंचा मुकाम

जिन जातकों के हाथ में विष्णु रेखा होती है वो जिंदगी में ऊंचा मुकाम पाते हैं. समाज में उनका नाम होता है. हालांकि सफलता के लिए उन्‍हें खासी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन वे सफल जरूर होते हैं और दूसरों के लिए मिसाल भी बनते हैं. इन लोगों की सारी इच्छाएं पूरी होते हैं. कितना भी समय लगे लेकिन ये अपने लक्ष्य जरूर पाते हैं. ये लोग हमेशा सच्चाई और ईमानदारी की राह पर चलना पसंद करते हैं.

error: Content is protected !!