Breaking News
.

चोरी के लिए रायपुर से बिलासपुर आते थे चोर, बिलासपुर में चोरी करने वाले से हुई दोस्ती, 9 प्रकरणों में चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार …

बिलासपुर। बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस ने सोने चांदी के जेवर समेत मोटरसाइकिल चोरी करने के 9 मामलों में पुलिस ने 3 चोरो को गिरफ्तार किया है। दरअसल बिलासपुर एसएसपी दीपक झा ने सभी थानेदारों की मीटिंग लेकर शहर में हो रहे चोरी के मामलों पर लगाम लगाने के निर्देश दिए थे।

जिसके बाद सिविल लाइन थाना के पुलिस ने रात्रि के दौरान अपने मुखबिर स्थापित किए थे इसी दौरान सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली कि 3 लोग संदिग्ध अवस्था में देर रात तक घूम रहे हैं जिन्हें हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ किया तो उनके होश उड़े उड़े रह गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि रायपुर से आकर आरोपी चोरी करते थे। जिसके बाद बिलासपुर में भी चोरी करने वाले ओमप्रकाश बंजारे से श्रीजन शर्मा और रामेश्वर बंजारे की दोस्ती हो गई जिसके बाद तीनों मिलकर चोरियों की वारदातों को अंजाम देने लगे और चोरी का माल रायपुर से जाकर छुपाने लगे चोरों के कबूलने के बाद बिलासपुर पुलिस ने रायपुर पहुंच कर 1 किलो 700 ग्राम चांदी के जेवर और 53 ग्राम सोने के जेवरात समेत पांच मोटरसाइकिल जप्ती की कार्रवाई की है।

error: Content is protected !!