Breaking News
.

शिक्षा विभाग में अकाउंटेंट के कृष्णा पैलेस में चोरों का धावा, नकदी समेत गहने ले गए चोर, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस …

बिलासपुर। शिक्षा विभाग में अकाउंटेंट अमित श्रीवास्तव के शांतिनगर स्थित कृष्णा पैलेस का ताला तोड़कर नकाबपोश चोर ने गहनों सहित हजारों रूपए पर हाथ साफ कर दिया। नकाबपोश की हरकात की घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शांतिनगर की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमित श्रीवास्तव शांतिनगर स्थित कृष्णा पैलेस में निवासरत है। वे जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में शिक्षा विभाग में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। उनका पूरा परिवार बिलासपुर में रहता है जबकि अमित अकलतरा में रहते हैं। तीन दिन पहले उनके परिवार के सदस्य अकलतरा चले गए थे। इस दौरान घर की साफ-सफाई व देखरेख करने के लिए नौकरानी आती थी।

बुधवार की सुबह वह काम करने पहुंची, तब सामने गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरों में सामान बिखरे पड़े थे। उसने चोरी की सूचना अपने मालिक को दी। खबर मिलते ही अमित श्रीवास्तव परिवार समेत घर पहुंच गए। उन्होंने घर में चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। तलाशी में पता चला कि चोरों ने अलमारी में रखे 50 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवर समेत 2 लाख से ज्यादा का माल पार कर दिया है।

अमित ने पुलिस को बताया कि चोर उनके घर के पीछे छत से ऊपर गया। फिर कूदकर सामने आया और लोहे के औजार से ताला तोड़कर अंदर घुसा है। उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर दिख रहा है। लेकिन, चोर मुंह ढंके हुआ था। पुलिस को शक है कि चोर ने पहले मकान की रैकी की है और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया है।

error: Content is protected !!