Breaking News
.

एक ही स्कूल के 13 बच्चों के कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, स्कूल परिसर को किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित ….

रायगढ़। कोरोना संक्रमण को लेकर रायगढ़ में हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। यहां कुछ दिन पूर्व एक सरकारी स्कूल का शिक्षक कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है। अब  इसके बाद एक ही स्कूल के 13 बच्चे कोरोना संक्रमित मिलने के बाद यहां हड़कंप मच गया है। कलेक्टर भीम सिंह द्वारा इस संबंध में आवश्यक निर्देश जारी किए गए हैं।

एक ही स्कूल के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। इतनी बड़ी तादाद में बच्चों के संक्रमित होने की सूचना के बाद पूरे स्कूल परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रायगढ़ के भूपदेव स्थित नवोदय स्कूल परिसर में रहने वाले कुछ बच्चों को हल्की सर्दी और खांसी की शिकायत थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया।

कोरोना रिपोर्ट में शुक्रवार को तीन बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन बच्चों के संपर्क में आये अन्य बच्चों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया। रात में जब रिपोर्ट आई तो 10 बच्चे और संक्रमित पाए गए। टोटल 13 बच्चों के संक्रमित होने की जानकारी जैसे ही रायगढ़ स्वास्थ्य विभाग को पहुंची तो रात में ही स्कूल परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक स्कूल परिसर में ढाई सौ से 300 बच्चे रह कर पढ़ाई कर रहे है। संक्रमित बच्चे 8वीं, 9वीं और दसवीं के छात्र है। वहीं संक्रमित बच्चों को स्कूल के गेस्ट हाउस में रखकर उनकी जांच की जा रही है। साथ ही बच्चों की ट्रेवल हिस्ट्री भी चेक की जा रही है।

 

error: Content is protected !!