Breaking News
.

बिजली के लिए मचा है हाहाकार और ऊर्जा मंत्री टहला रहे हैं भैंस, लोगों में पनप रहा आक्रोश …

भोपाल । एक तरफ मध्य प्रदेश में बिजली के लिए हाहाकार मचा हुआ है। वहीं यहां के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बेफिक्र अंदाज में भैंस टहला रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोग इसे ऊर्जा मंत्री का सादगी भरा अंदाज बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे गैरजिम्मेदारी बता रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को ग्वालियर का बताया जा रहा है। करीब 45 सेकेंड के इस वीडियो में ऊर्जा मंत्री भैंस की रस्सी थामे चल रहे हैं। वहीं साथ में उनके कई समर्थक भी मौजूद हैं। इस दौरान ऊर्जा मंत्री अपने साथ चल रहे लोगों को कुछ निर्देश भी दे रहे हैं। साथ चल रहा एक शख्स निर्देश के पालन पर सहमति जताता दिख रहा है। वीडियो में वह किसी गली का पता पूछते भी सुनाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश इन दिनों बिजली संकट से जूझ रहा है। भोपाल समेत तमाम शहरों में बिजली की कटौती चल रही है। वहीं प्रदेश के थर्मल प्लांट्स में कुछ ही दिनों का कोयला स्टॉक शेष रह गया है। इसके चलते सभी के माथे पर चिंता की लकीर खिंची हुई है कि अगर कोयला खत्म हो गया तो प्रदेश में क्या होगा?  इस बीच हर किसी को उम्मीद है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री इस समस्या को खत्म करेंगे। लेकिन यहां ऊर्जा मंत्री भैंस टहलाने में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

error: Content is protected !!