Breaking News
.

कार सवार युवक नहर में जा गिरे, शादी से लौट रहे थे, 3 घरों के चिराग बुझे, परिवारों में मचा कोहराम ….

नई दिल्ली । कनावनी पुलिया पर गुरुवार देर रात एक कार नहर में गिरने से बड़ा हादसा गाजियाबाद के इंदिरापुरम में हो गया। पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक शादी समारोह में से लौट रहे थे। हादसे का कारण तेज रफ्तार होना सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, खोड़ा इलाके के दीपक विहार निवासी ललित, देबू और सोनू स्कोडा कार संख्या DL-7CN-3031 से गुरुवार रात को इंदिरापुरम के मॉल में आयोजित शादी में शामिल होने आए थे। देर रात को वह कार से ही वापस घर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे के आसपास जब उनकी कार कनावनी पुलिया के पास पहुंची तो अपना संतुलन खो बैठी। काफी संभालने के बाद भी तेज रफ्तार कार पुलिया से नीचे नहर में जा गिरी।

घटना के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल क्रेन बुलाकर कार को नहर से बाहर निकाला। हालांकि, कार में सवार तीनों युवकों की नहर में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। तीनों युवकों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मच गया है।

error: Content is protected !!