Breaking News
.

टेरेंस लेविस पर युवक ने लगाया 50 हजार रूपए लेने का आरोप, कपिल ने ऐसे संभाला मामला…

नई दिल्ली। बीते सप्ताह द कपिल शर्मा शो में एक शख्स डांस मास्टर टेरेंस लेविस पर ऑडिशन में पास कराने 50 हजार रूपए मांगने का आरोप लगाया। युवक ने कहा जब तक मेरे पैसे वापस नहीं मिलेंगे, मैं इस शो को आगे बढ़ने नहीं दूंगा। तभी कपिल शर्मा ने एंट्री मारते हुए मामले को संभाला। इस एपिशोड में  गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस ने शिरकत की थी।

 

 

इससे जुड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स कहता नजर आया, “मैं बताना चाहता हूं कि इस इंडस्ट्री में टैलेंट की कितनी कद्र है। मैं डांसर हूं और एक महीने पहली की बात है कि मैं स्ट्रगल करते-करते टेरेंस सर के ऑफिस पहुंच गया।” बात करते-करते शख्स स्टेज पर आ गया।

 

 

शख्स ने आगे बताया, “मेरे साथ चार पांच लोग और थे। इनसे तो बात हो नहीं पाई, लेकिन इनका असिस्टेंट वहां पर मौजूद था। मुझसे उन्होंने कहा कि हम आपको मिलवा देंगे। हम बैठे, लेकिन टेरेंस सर तो आए नहीं, उसी ने कहा कि डांस करके दिखाओ। वह हमसे अलग-अलग डिमांड कर रहे थे। मैंने भी उनसे कहा कि हमें ऑडिशन तक तो भेजो। उन्होंने हमें करीब एक महीने तक परेशान किया।”

 

 

शख्स ने इस सिलसिले में आगे कहा, “मैंने एक दिन उनसे पूछा कि सर क्या हो रहा है, हमें बता दो। तो उन्होंने हमसे कहा कि आपका डांस हमें ज्यादा पसंद नहीं आया और आप 50 हजार रुपये भेज दोगे तो हम अगले राउंड तक आपका ऑडिशन क्लियर करवा देंगे।” उसकी बात पर गीता कपूर ने पूछा, “यह टेरेंस ने आपसे कहा था?” इसपर शख्स ने कहा, “मुझे नहीं पता कि ये शामिल थे कि नहीं, लेकिन मुझे उनका नाम मालूम है।”

 

 

शख्स ने आगे बताया, “मेरे पास पैसे के ट्रांजेक्शन का भी रिकॉर्ड है, मैं जीरॉक्स लाया था। उसका नाम सलीम शेख है।” बता दें कि सलीम शेख टेरेंस की टीम में काम करता है। इसपर टेरेंस ने कहा, “ये पैसे आपको वापस जरूर मिलेंगे, मैं आज ही आपको शूटिंग के बाद एक घंटे में वापस कर दूंगा।” इसपर शख्स ने कहा, “मैं परेशान हो रहा हूं, मुझे पैसे अभी चाहिए।”

 

 

शख्स ने आगे कहा, “मैं शो को आगे नहीं बढ़ने दूंगा।” इसी बीच कपिल शर्मा ने एंट्री की और कहा, “मैं एक बात कहना चाहता हूं कि इस बंदे के लिए जोरदार तालियां बजाएं, ये कमाल का एक्टर है।” कपिल की बात पर गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा हैरान रह गईं और उन्होंने टेरेंस लेविस को गले लगा लिया। असल में कपिल की टीम ने टेरेंस के साथ प्रैंक किया था।

error: Content is protected !!