Breaking News
.

क्वारैंटाइन सेंटर में रह रहे मजदूरों ने कहा- साहब भूत से बचाइए …

कोरबा (गेंदलाल शुक्ल) । करतला ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बेहरचुंआ के स्कूल को क्वारैंटाइन सेंटर बनाया गया है। जहां रात में भूत आने की अफवाह उड़ी है। जिससे यहां ठहरे लोगों में दहशत है। मजदूरों ने सेंटर बदलने की मांग उठाई है। जिसे लेकर उन्हें अन्यत्र सेंटर शिफ्ट किए जाने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान करतला जनपद सीईओ, टीआई व अन्य अफसर भी क्वारैंटाइन सेंटर पहुंचे थे।

बेहरचुंआ के क्वारैंटाइन सेंटर में 61 प्रवासी मजदूरों को रखा गया है। जिसमें ठहरी एक महिला ने सेंटर में भूत होने का दावा किया है। उसका कहना है कि रात में कोई आता है और उसका गला दबाता है। महिला के इस अंधविश्वास से सेंटर के अन्य मजदूर भी दहशत में आ गए है। जिसे लेकर उन्होंने सेंटर बदलने की मांग शुरू कर दी।

जब इस बात की भनक प्रशासनिक अफसरों को हुई तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने मजदूरों को समझाईश देने का प्रयास किया लेकिन वे सेंटर बदलने की जिद पर अड़े रहे। लिहाजा पुलिस व प्रशासन को उनका सेंटर बदलना पड़ रहा है। ज्ञात रहे कि कुछ दिन पूर्व हरदीबाजार क्षेत्र के क्वारैंटाइन सेंटर में भी प्रेत आत्मा की अफवाह उड़ी थी।

सभी क्वारैंटाइन सेंटर फुल है। ऐसे में प्रशासन के सामने समस्या है कि बेहरचुंआ के मजदूरों को कहां शिफ्ट किया जाए। हालांकि नए सेंटर खोजने की कवायद की जा रही है लेकिन इसमें कुछ समय लग सकता है।

error: Content is protected !!