Breaking News
.

चांदी के कड़े लूटने को काट डाले महिला के पैर ….

उदयपुर। राजस्थान में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इसमें लुटेरों ने महिला के पैर काटकर उसके चांदी के कड़े लूट लिए। बता दें कि एक महीने के भीतर राजस्थान में इस तरह की यह दूसरी घटना हुई है। यह घटना राजसमंद जिले के चारभुजा पुलिस थानाक्षेत्र में हुई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को महिला का शव खेत में पाया गया था। हत्यारे ने महिला का पैर काटने के बाद उसकी गर्दन पर भी हमला किया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला का नाम कंकूबाई था। उसकी उम्र 45 साल थी। सोमवार सुबह कंकूबाई खेतों में काम कर रहे अपने पति के लिए खाना लेकर घर से निकली लेकिन वह खेत में अपने पति के पास नहीं पहुंची। जब कंकूबाई का पति वापस लौटा तो उसने बच्चों से मां के बारे में पूछा। बच्चों ने बताया कि मां तो सुबह ही खाना लेकर खेतों की तरफ आपके पास ही गई थी।

इसके बाद पति, रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने कंकूबाई की तलाश शुरू कर दी लेकिन देर रात तक तलाश करने के बावजूद उन्हें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद चारभुजा पुलिस थाने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। दूसरे दिन महिला की पैर कटी लाश खेत में मिली। महिला के पैर से चांदी का कड़ा गायब था।

गौरतलब है कि करीक एक महीने पहले राजस्थान में अपराधियों ने एक महिला के दोनों पैर काटकर कड़े लूट लिए थे। यह घटना जयपुर रूरल के जामवारामगढ़ इलाके में हुई थी। लुटेरे ने महिला के गले और सिर पर प्रहार किया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। महिला की पहचान खेतापुर गांव की गीता देवी के रूप में हुई है। वह जानवरों को चराने के लिए जंगल में लेकर गई थी।

error: Content is protected !!