Breaking News
.

मंदिर में पूजा करने आई महिला को पंडित ने बाल पकड़कर पीटा ….

दरभंगा । बिहार के दरभंगा जिले में एक ब्राह्मण ने मंदिर में पूजा करने आई महिला को बाल पकड़कर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए मंदिर कमेटी ने  ब्राह्मण  के खिलाफ एक्शन लिया है और जांच कराने की बात कही है। फिलहाल ब्राह्मण को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

घटना दरभंगा के राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर की दहलीज पर घटित हुई। यहां ब्राह्मण ने मंदिर आई महिला के बाल पकड़कर पिटाई कर दी। किसी ने इसका वीडियो बना लिया। यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंदिर कमेटी ने एक्शन लेते हुए ब्राह्मण को मंदिर के कार्यों से दूर भगा दिया है।

हालांकि महिला की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। महिला की पहचान भी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है। महिला मंदिर के अंदर पूजा करना चाहती थी।

इसी बात को लेकर ब्राह्मण पुजारी ने महिला का बाल पकड़ लिया और उसकी लात-जूतों से पिटाई कर दी। वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र रॉय ने कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक सही नहीं है। ब्राह्मण पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले की जांच जारी है।

वीडियो में ऐसा सुना जा सकता है कि महिला अपने ऊपर देवी आने का दावा कर रही हैं। ऐसे में पुजारी उससे पूछता है कि बता मेरे हाथ में क्या है। तो महिला तीन बार जवाब में फूल कहती है। जबकि पुजारी का हाथ खाली होता है। ऐसे में नाराज पुजारी उसके बाल पकड़कर पीटता है क्योंकि वह देवी मां को बदनाम कर रही है।

error: Content is protected !!