Breaking News
.

महिला ने पति को तलवार से काटा, दो भाई भी कर दिए लहूलुहान, तीनों का चल रहा इलाज …

नई दिल्ली। राजस्थान के भरतपुर में एक पति काम नहीं करता था और घर की आर्थिक हालत ख़राब हो रही थी, तो इसे लेकर पति और पत्नी के बीच कहासुनी हुई और फिर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि पत्नी ने तलवार लेकर अपने पति पर जानलेवा हमला बोल दिया। बचाव करने आए पति के दो भाइयों पर भी तलवार से हमला बोल दिया गया। महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर पहले पति को लहूलुहान कर दिया और फिर पति के दो भाइयों पर भी हमला बोल दिया। डॉक्टरों ने घायल राम सिंह को जयपुर के लिए रेफर कर दिया है।

मामला शहर कोतवाली इलाके में नमक कटरा कॉलोनी का है, जहां पारिवारिक कलह के चलते पत्नी रानी कौर ने अपने दो बच्चे मलकीत सिंह और अवतार सिंह के साथ मिलकर तलवार से पति बल्देव सिंह पर हमला बोल दिया था। बचाने आए पति के भाई राम सिंह और जोगेन्द्र सिंह पर भी हमला करते हुए उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़ित पति बल्देव सिंह के भाई रंजीत सिंह ने बताया कि बीची रात में मेरे भाई का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। समझाइस के बाद मामला शांत कराया गया था लेकिन आज सुबह पत्नी ने बल्देव पर तलवार से हमला कर दिया। महिला के साथ उसके दो बच्चे भी हमले में शामिल थे। हमले में बीच -बचाव करने आये बल्देव के दोनों भाइयों पर भी तीनों मां-बेटों ने तलवार और चाकू से हमला कर दिया, जिससे तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

शहर कोतवाली के एएसआई चन्द्रशेखर ने बताया कि पुलिस कंट्रोल के जरिए सूचना मिली थी कि पारिवारिक क्लेश में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन परिवार के लोगों ने घायलों को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया दिया था। मामले में दोषी लोग फरार हो गए हैं। इस मामले में पुलिस दोषी लोगों की तलाश कर रही है। कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!