Breaking News
.

डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी करने घुसे चोर चिट्ठी छोड़कर दे गए नसीहत…

देवास। चोरों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं कि वे अब आईएएस अधिकारियों के घरों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। चोरों के बुलंद हौसलों की दाद देनी पड़ेगी कि घर में उन्हें चुराने लायक कुछ नहीं मिलने पर वे एक चिट्‌ठी छोड़कर आईएएस अधिकारी को नसीहत भी दे गए। 

 

यह अजीबोगरीब मामला मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर से सटे देवास में सामने आया है, जहां बीती रात चोर डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित सूने आवास में घुसे। पूरा घर छानने के बाद जब उन्हें चुराने लायक कुछ नहीं मिला तो वे डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर छोड़कर गए और उसमें वह लिखकर गए, ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर…’

 

श्री गौड़ जिले के खातेगांव के एसडीएम हैं। वे लगभग 15 दिन से अपने घर देवास  नहीं आए थे और उनके सूने सरकारी आवास में ताला लगा हुआ था। जब शनिवार रात वह आए तो उन्होंने देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। उन्हें कुछ नकदी रकम और चांदी के जेवरात गायब मिले।

 

श्री गौड़ ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। वारदात की जांच के दौरान घर में चोरों द्वारा लिखी उक्त चिट्ठी मिली, जिसे पढ़कर जांच करने आई पुलिस टीम भी अपनी हंसी नहीं रोक सकी। हालांकि इस मामले में अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बहरहाल, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व देवास में ही चोर पूरा का पूरा एक मोबाइल टावर भी चुराने का कारनामा कर चुके हैं।

error: Content is protected !!