Breaking News
.

मध्यप्रदेश के देवास में एसडीएम के घर चोर ने चिपकाई पर्ची, लिखा- जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर ….

भोपाल । एसडीएम के घर चोरी करने घुसे एक चोर द्वारा लिखी गई चिट्‌ठी इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है। चोर न केवल दिलेरी दिखाते हुए एसडीएम के घुर घुसा बल्कि ताला तोड़ने की मेहनत के बाद जब उसे कुछ भी नहीं मिला तो एक पर्ची में दो लाइन लिखकर दीवार पर चिपका दी। यह पर्ची सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

मध्यप्रदेश के देवास में एक चोर की पर्ची इन दिनों काफी चर्चा में है। यह चोर देवास जिले में एक एसडीएम के घर में चोरी करने आया था। जब उसे इस घर से कुछ नहीं मिला तो उसने एक पर्ची लिखी और चिपका दी। इस पर्ची पर लिखा था, ‘जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर’।

कोतवाली थाना इंचार्ज उमराव सिंह ने बताया कि त्रिलोचन सिंह गौर जिले के खातेगांव कस्बे में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। उनके घर से 30 हजार रुपए कैश और कुछ ज्वैलरी चोरी हुई है। एसडीएम को चोरी की जानकारी तब हुई जब वो करीब एक पखवाड़े के बाद शनिवार को घर वापस लौटे। ध्यान देने वाली बात यह है कि जिस इलाके में एसडीएम का घर है, वहां जिले के कई अन्य शीर्ष अधिकारी रहते हैं। इसके बावजूद चोर का दुस्साहस, चर्चा का विषय बना हुआ है।

कोतवाली इंचार्ज उमराव सिंह ने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर ने ही अपने हाथ से यह पर्ची लिखी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि चोर ने एसडीएम के नोटपैड और पेन का इस्तेमाल करते हुए यह पर्ची लिखी थी। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!