Breaking News

प्रभारी मंत्री के संरक्षण में बनी टीम : ब्लाक अध्यक्ष, नपं अध्यक्ष, पार्षद, एल्डरमैन के नेतृत्व में अनाज बैंक का मरवाही विधायक और कलेक्टर ने किया शुभारंभ …

पेंड्रा। प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के संरक्षण में बनी टीम अनाज बैंक गौरेला को ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेस अमोल पाठक नगर पंचायत अध्यक्ष गंगोत्री राठौर पार्षद एवमं एल्डरमैन दिलीप विश्कर्मा ममता मार्को विनीत साहू मोहित राजपूत प्रकाश अग्रवाल लाल सिंह मग्धलीनी जैन के नेतृत्व में मरवाही विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव और जिले की कलेक्टर ने किया शुभारंभ।

विदित है कि पेंड्रा में अपार सफलता के बाद ये टीम आज गौरेला में भी अनाज बैंक की स्थापना हुई जिसमें जरूरतमन्दों को राशन ऑक्सीजन थर्मामीटर सिलेंडर ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराएगी। अनाज बैंक शुभारंभ के बाद मरवाही विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव ने कहा कि इस कठिन वक्‍त में हम सबको साथ आना चाहिए और अपने समाज की सेवा करनी चाहिए. इस मुश्किल वक्‍त में बहुत जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमनें इस अभियान की शुरुआत की है. भारत से समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है पर हमारे जिला में अस्‍पतालों में ऑक्‍सीजन और बिस्‍तरों की कमी नही है सुचारू रूप से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है।

जहां लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करके संक्रमण की चेन तोड़ने और महामारी को रोकने में मदद करनी चाहिए तो वहीं लोगों को जरूरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आना चाहिए. जिससे की लोग रोटी, कपड़ों और दवाइयां के अभाव में दम ना तोड़ दें. इस विकट समय में इंसान को सारे भेदभाव भुलाकर इंसानियत के नाते सभी की सेवा करने की जरूरत है।

कार्यक्रम में ब्लाक अध्यक्ष अमोल पाठक वरिष्ठ कांग्रेसी ज्ञानेंद्र उपाध्याय खुल्लु राठौर संसद प्रतिनिधि बाला कस्यब अपसर खान शहाना बेगम पप्पू सरपंच शीनू राव शकील अहमद अख्तर अली टेकराम यादव और कई कर्मठ कांग्रेसी मौजूद थे।

error: Content is protected !!