Breaking News
.

NTPC स्कूल के टीचर ने स्टूडेंट को बाल पकड़-पकड़कर मारा थप्पड़, बोला-निकल बाहर निकल, प्रिंसिपल ने कहा- ये स्कूल के अंदर का मामला …

कोरबा। जिले के NTPC सेंट्रल स्कूल के एक टीचर ने स्टूडेंट को क्लासरूम के अंदर ही सबके सामने इतना पीटा कि वह रोने लगा। वह रोते हुए बार-बार टीचर से माफी मांगता रहा। मगर वहशी शिक्षक ने एक न सुनी अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडीयो भी सामने आया है। जिसमें वहशी शिक्षक छात्र का बाल पकड़-पकड़कर खींचते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वहशी शिक्षक ने उसे मारते-मारते यह भी कहा कि बाहर निकल जा। छात्र के पिता CISF का जवान बताया जा रहा है। जबकि प्रिंसिपल नागमणि का कहना है कि ये स्कूल के अंदर का मामला था जो सुलझा लिया गया है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो 18 दिसंबर का है। जब 9वीं में पढ़ने वाला छात्र रोज की तरह दर्री स्थित NTPC सेंट्रल स्कूल में पढ़ने गया था। वह क्लासरूम में ही था कि अचानक वहशी टीचर ने उसे बुलाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी है। वहशी टीचर ने उसे किस लिए पीटा इस बात का पता नहीं चल पाया है। मगर बताया जा रहा है कि स्टूडेंट ने क्लासरूम में बैठकर कुछ कमेंट पास किया था। जिससे टीचर मनोज कुमार नाराज हो गया। इसके बाद उसने स्टूडेंट को जमकर पीट दिया है।

इधर, क्लूसरूम में है बैठे कोई दूसरे छात्र  ने पूरे घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। वहीं छात्र ने अपनी मां के साथ जाकर पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। बताया गया है कि छात्र के पिता CISF में जवान हैं।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक एचसी सारथी का कहना है कि पीड़ित छात्र की मां ने शिकायत की है। उसमें कहा गया है कि उसके बेटे को स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की बात इधर-उधर करने का आरोप लगाते हुए शिक्षक मनोज ने बेदम पिटाई की है।

मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्र के अभिभावकों को व शिक्षक को बयान के लिए बुलाया गया है। जबकि प्रिंसिपल नागमणि का कहना है कि ये स्कूल के अंदर का मामला था जो सुलझा लिया गया है। इस बारे में हमने जिला शिक्षा अधिकारी से भी बात करने की कोशिश है। मगर अब तक उनसे बात नहीं हो सकी है।

error: Content is protected !!