Breaking News
.

महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा ने किया प्रदर्शन, सड़क किया जाम, प्रदेशवासी होते रहे हलाकान ….

रायपुर । कीमतों में कटौती को लेकर भाजपा की सियासत जारी है। पेट्रोल-डीजल में वैट कम करने की मांग को लेकर भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। रायपुर सहित प्रदेश में कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। इस दौरान भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इधर सड़क पर बैठे भाजपाइयों को हटाने पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को कई जगहों पर पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। वहीं भाजपा की चुनावी सियासत से लोगों को हलाकान होना पड़ा। कई लोग समय पर दफ्तर नहीं पहुंच सके तो कुछ को अपने परिजनों को अस्पताल ले जाने में

रायपुर के घड़ी चौक में प्रदर्शन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा के आह्वान पर पूरे प्रदेश में दो घंटे चक्काजाम किया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कई दिनों पहले पेट्रोल और डीजल में वैट कम कर चुकी है। केंद्र के फैसले के बाद बीजेपी और एनडीए शासित राज्यों ने वैट भी कम कर दिया है, लेकिन छत्तीसगढ़ की सरकार ने अब तक कोई निर्णय नहीं लिया। प्रदेश सरकार कीमत कम कर जनता को राहत दें नहीं तो भाजपा और आक्रमक प्रदर्शन करेगी।

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार छ्तीसगढ़ की जनता को लूटने का काम कर रही है। देश के 28 राज्यों ने अपने-अपने यहां पेट्रोल-डीजल में एक्साइज ड्यूटी कम कर दिया है। क्या छत्तीसगढ़ भारत में नहीं आता। प्रदेश में कांग्रेस सरकार वैध और अवैध तरीके से जनता को लूटने का काम कर रही है। हम इसके विरोध में चक्काजाम कर रहे हैं। प्रदेश सरकार ने जल्द कोई निर्णय नहीं लिया तो भाजपा और उग्र आंदोलन करेगी। इस दौरान संजय श्रीवास्तव, श्रीचंद सुंदरानी सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।

error: Content is protected !!