Breaking News
.

बाराती वाहन पुल से चम्बल नदी में गिरा, दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, बहनोई की भी मौत, 2 माह पहले हुई थी बहन की शादी …

उज्जैन। राजस्थान के चौथकाबरवाड़ा से उज्जैन (मध्यप्रदेश) जा रही दूल्हे की गाड़ी रविवार सुबह सवा 5 बजे अचानक से अनियंत्रित होकर चम्बल नदी में गिर गई। इसमें सवार दूल्हे सहित 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, मृतकों में 6 जयपुर के भी शामिल हैं।

चम्बल नदी में गाड़ी के समाहित होने से नौ लोगों की मौत हो गई। जिनमें अविनाश, 23 साल (दूल्हा), केशव पुत्र किशन गोपाल, इस्लाम खान, कुशाल गौतम शुभम, राहुल, रोहित कुमार, विकास, मुकेश के नमा शामिल है।

खुशी-खुशी बारात लेकर चौथकाबरवाड़ा से उज्जैन जा रही दूल्हे की गाड़ी चम्बल नदी में गिरने की सूचना जैसे ही घर पर परिजनों को मिली तो घर व आसपास में कोहराम मच गया और पूरे मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गई। जयपुर में जैसे ही हादसे का पता चला तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा इतना बड़ा था कि जिसको सूचना मिली वह परिजनों के घर ढांढस बंधाया पहुंचे।

हादसे में दूल्हे के साथ सवार बहनोई शुभम की भी मौत हो जाने के कारण बहन का बसा-बसाया घर भी उजड़ गया है। जानकारी के अनुसार बहन की दो माह पहले ही शादी हुई थी, लेकिन हादसे में बहनोई की मौत हो जाने के कारण बहन का भी पूरा घर उजड़ गया। ​​​​​​​

error: Content is protected !!